मनोरंजन

‘द आर्चीज’ में दिखेंगे स्टार किड्स, सामने आया फिल्म का फर्स्ट लुक

मुंबई
नेटफ्लिक्स (Netflix) ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट 'द आर्चीज' (The Archies) की स्टारकास्ट का एलान कर दिया है। शनिवार को OTT प्लेटफॉर्म की ओर से जारी किए गए वीडियो में दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की छोटी बेटी ख़ुशी कपूर , शाहरुख़ खान  की बेटी सुहाना खान, अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा के साथ डॉट,  मिहिर आहूजा, युवराज मेंडा और वेदांग रैना जंगल में मस्ती करते नजर आ रहे हैं। नेटफ्लिक्स का यह प्रोजेक्ट 1960 के दशक के भारत में सेट और अमेरिकन द्राम्मा 'टीनएजर्स ऑफ़ रिवरडेल' पर बेस्ड है।

ख़ुशी, सुहाना, अगस्त्य का डेब्यू
'द आर्चीज' से ख़ुशी कपूर, सुहाना खान और अगस्त नंदा एक्टिंग डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में सुहाना वेरोनिका लॉज, अगस्त आर्ची एंड्रू, ख़ुशी बिटी कूपर और वेदांग जुगहेड जोन्स की भूमिका में नजर आएंगे। चारों को 'टीनएजर्स ऑफ़ रिवरडेल' के रूप में इंट्रोड्यूस किया जाएगा, लेकिन अमेरिकन टीन ड्रामा से हटकर इसमें देशी ट्विस्ट देखने को मिलेगा।

ख़ुशी-सुहाना ने लिखा- आर्चीज जल्द आ रही है
सुहाना खान ने अपने एक्टिंग डेब्यू का अनाउंसमेंट करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा है, "पुराने स्कूल की तरह कुछ भी नहीं है। अपनी गैंग को पकड़ो, क्योंकि आर्चीज जल्द ही आ रहे हैं।"

इसी तरह ख़ुशी कपूर ने भी सोशल मीडिया पर अपने एक्टिग डेब्यू को लेकर ख़ुशी जाहिर की है और पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, "यादों में खोने के लिए तैयार हो जाइए, जोया अख्तर की आर्चीज जल्दी ही नेटफ्लिक्स पर आ रही है।"

फीचर फिल्म है 'द आर्चीज'

'द आर्चीज' एक फीचर फिल्म है, जिसे जोया अख्तर निर्देशित कर रही हैं। फिल्म भारत में काफी लोकप्रिय रही आर्चीज कॉमिक्स का एडॉप्शन है। फिल्म को जोया अख्तर और रीमा कागती टाइगर बेबी के लिए प्रोड्यूस कर रही हैं। फिल्म की कहानी रीमा कागती, जोया अख्तर ने लिखी है।

फिल्म की कहानी 'द आर्चीज' नाम की एक आइकोनिक गैंग के इर्द-गिर्द बुनी गई है, जिसमें 60 के दशक के युवाओं की ऊर्जा, उम्मीद और एक्साइटमेंट देखने को मिलेगा। जोया अख्तर ने एक बातचीत में फिल्म को लेकर कहा था, "मैं आर्चीज को लाइफ के सा लाने का मौका पाकर सुपर एक्साइटेड हूं। यह मेरे बचपन और टीनएज के सालों का बड़ा हिस्सा रही है। कैरेक्टर्स आइकोनिक हैं, जिन्हें पूरी दुनिया प्यार करती है। इसलिए मैं थोड़ी सी नर्वस हूं।" अभी तक फिल्म की रिलीज डेट का आधिकारिक एलान नहीं किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close