मनोरंजन

शर्लिन चोपड़ा पर शिल्पा और राजकुंद्रा ने किया 50 करोड़ का मानहानि का मुकदमा

  मुंबई

बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी पर सेक्शुअल हैरासमेंट का मुकदमा दर्ज कराया था. साथ ही धोखाधड़ी करने का भी आरोप लगाया था. अब इस मामले में शिल्पा और राज की तरफ से रिएक्शन आ गया है. कपल ने अब शर्लिन चोपड़ा पर मानहानि‍ का केस दर्ज करा दिया है. शिल्पा और राज ने शर्लिन पर 50 करोड़ रुपये का मानहानि‍ का केस दर्ज करा दिया है. साथ ही कपल ने शर्लिन द्वारा लगाए गए आरोपों को मनगढ़ंत और झूठा बताया है.

शिल्पा-राज ने शर्लिन के खिलाफ लिया एक्शन

कुछ दिन पहले ही शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी पर शारीरिक और मानसिक रूप से उन्हें हैरास करने का आरोप लगाया था और मुंबई पुलिस से शिकायत की थी. अब शिल्पा और राज के लॉयर ने शर्लिन पर 50 करोड़ रुपये का मानहानि केस सूट किया है. कपल के लॉयर ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा कि- 'शर्लिन चोपड़ा द्वारा शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा पर जितने भी आरोप लगाए गए हैं वो छूठे, फर्जी और आधारहीन हैं. इसका कोई प्रमाण भी नहीं है.'

 

राज कुंद्रा पर शर्लिन ने लगाया था आरोप

इससे पहले शर्लिन चोपड़ा ने पोर्न रॉकेट केस में राज कुंद्रा के खिलाफ स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया था. इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा था कि राज कुंद्रा और उनके क्रिएटिव डायरेक्टर ने मोबाइल ऐप हॉटशॉट्स के लिए उनसे शूट कराने के पीछे पड़े थे. शर्लिन ने डिटेल्स स्टेटमेंट जारी किया था जो इस मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच द्वारा फाइल की गई चार्जशीट का अहम हिस्सा था.

2 महीने राज कुंद्रा ने जेल में बिताए

वहीं राज कुंद्रा की बात करें तो पोर्नोग्राफी केस में उन्हें पूरे 2 महीने जेल में बिताने पड़े थे. एक्टर 21 सितंबर, 2021 को जेल से बाहर निकले थे. पोर्नोग्राफी केस में राज के फंसने के बाद उनकी वाइफ शिल्पा शेट्टी को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. एक्ट्रेस ने कुछ समय के लिए काम से ब्रेक भी ले लिया था. मगर उन्होंने हैसला बनाए रखा और अपने पर्सनल-प्रोफेशनल फ्रंट पर सही तालमेल बैठा पाने में सफल रहीं.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close