मध्य प्रदेश

ग्वालियर कलेक्टर बोले-कोरोना गाइडलाइन का पालन सभी से कराया जाएगा

ग्वालियर
कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने आज शाम आयोजित प्रेस कॉन्फे्रेंस में बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन 17 सितम्बर को सम्पूर्ण ग्वालियर जिले में विशेष कोरोना रोधी टीकाकरण अभियान चलाया जाएगा। जिले भर में 429 जगहों पर टीकाकरण केन्द्र बनाए गए हैं। ग्वालियर हलचल पत्रकार प्रदीप मांढरे के  यह पूछे जाने पर कि कोरोना संक्रमण काल को देखते हुए धारा 144 लगी है, कोरोना गाइडलाइन का पालन कराया जा रहा है, ऐसे में क्या 22 सितम्बर को केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के ग्वालियर रोड शो की क्या प्रशासन अनुमति देगा? कलेक्टर ने संक्षिप्त उत्तर दिया-सभी के लिए कोरोना गाइडलाइन का पालन कराने के लिए हम प्रतिबध्द हैं।

जब जिले में कोरोना केस नहीं आ रहे हैं , तब भी  धारा 144 क्यों लगाई गई है? प्रश्न पर ग्वालियर कलेक्टर का कहना था कि इस धारा में बहुत चीजें हैं, सिर्फ यही नहीं है कि एक साथ पांच लोग एक जगह एकत्रित नहीं होना है।  प्रतिबंधात्मक आदेश हैं। क्या करना है? क्या नहीं करना है? इन सबका उल्लेख है।

यहां बता दें कि जिले में पिछले दिनों धारा 144 के उल्लंघन के आरोप में कांग्रेस के दो विधायकों सहित कई पार्टीजनों  के खिलाफ मामले दर्ज हुए थे। कांग्रेसियों ने अनुमति न मिलने के बावजूद जनसमस्याओं को लेकर धरने दिए थे और प्रशासन का कहना था कि ये आंदोलन कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन है।

Related Articles

Back to top button
Close