मध्य प्रदेश

महंगाई सहित अन्य मुद्दों पर कांग्रेस का राजभवन घेराव कल

भोपाल
नेशनल हेराल्ड पर ईडी का शिकंजा कसने के बाद अब प्रदेश में भी कांग्रेस सड़कों पर दिखाई देने वाली है। कांग्रेस महंगाई सहित अन्य मुद्दों को लेकर शुक्रवार को देश भर में प्रदर्शन करने जा रही है। भोपाल में कांग्रेसी जहां राजभवन का घेराव करेंगे, वहीं जिलों में धरने और प्रदर्शन किये जाएंगे। वहीं प्रदेश में 9 से 15 अगस्त तक निकलने जा रही कांग्रेस की तिरंगा सम्मान महोत्सव एवं पद यात्रा में हर दिन कांग्रेस के दिग्गज नेता पदयात्रा में दिखाई देंगे।

कांग्रेस राजभवन घेराव के लिए भोपाल के रोशनपुरा का एकत्र होंगे। इसमें भोपाल और उसके आसपास के जिलों के कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बुलाया गया है। यहां पर धरना देने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ता राजभवन के घेराव के लिए आगे बढ़ेंगे।

वहीं 9 से 15 अगस्त तक आयोजित होने वाला कांग्रेस का तिरंगा महोत्सव और पदयात्रा की शुरूआत कमलनाथ इंदौर पातालपानी से करेंगे। 10 अगस्त को दिग्विजय सिंह ग्वालियर में इस महोत्सव में शामिल होकर पदयात्रा करेंगे। 11 अगस्त को कांतिलाल भूरिया सागर, 12 अगस्त को सुरेश पचौरी चंबल संभाग में, 13 अगस्त को रीवा में अजय सिंह, इसी दिन अरुण यादव उज्जैन में , 14 अगस्त को विवेक तन्खा जबलपुर में और 15 अगस्त को नकुल नाथ छिंदवाड़ा में और कमलनाथ भोपाल में इस पदयात्रा में शामिल होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close