छत्तीसगढ़

जुआ खेलने से रोका तो चाकू से हमला

रायपुर। कमल विहार से अपने दोस्त के साथ संतोष नगर लौटे रहे थे कि तभी सुमित नगर के नहर के किनारे जुआ खेल रहे थे युवकों को उसने मना तो तेश में आकर दो युवकों ने 12वीं कक्षा में पढ?े वाले 22 साल के हेमराज बंजारे पर चाकू से हमला कर वहां से फरार हो गए। युवकों ने उसके दोस्त अभिषेक सिंह की जमकर पिटाई की। अभिषेक ने परिजनों से संपर्क किया और हेमराज को निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया जहां उसकी हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है। वहीं टिकरापारा पुलिस ने  हैदर मुसलमान और गोलू उडि?ा के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी खोजबीन में जुट गई है।

टिकरापारा पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार हेमराज बंजारे रात के वक्त अपने दोस्त अभिषेक सिंह को लेने कमल विहार गया हुआ था। कमल विहार से संतोषी नगर लौटते समय सुमित नगर में नहर के पास स्ट्रीट लाइट के नीचे कुछ लोग जुआ खेल रहे थे। हेमराज ने बाइक रोककर जुआ खेलने से मना किया तो तैश में आकर ताज नगर का रहने वाला हैदर मुसलमान और गोलू उडि?ा ने हेमराज की बुरी तरह से पीटाई कर दी और बाद में अपने पास रखे चाकू से उसके पेट पर वार कर दिया। चाकू से हुए इस हमले की वजह से हेमराज बाइक समेत जमीन पर गिर पड़ा जिसके कारण जांघ और पैर में चोट आई है। इस दौरान दोनों बदमाशों ने हेमराज के दोस्त अभिषेक सिंह की भी जमकर पिटाई की। हेमराज को लहूलुहान देखकर आरोपी हैदर मुसलमान और गोलू उडि?ा मौके से फरार हो गए। हेमराज के दोस्त अभिषेक सिंह ने जैसे-तैसे हेमराज के घर वालों से संपर्क किया फिर इलाज के लिए उसे निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

परिजनों ने घटना की सूचना टिकरापारा थाने को दी और पुलिस तत्काल निजी अस्पताल पहुंचकर हेमराज का बयान लिया। हेमराज के बयान के आधार पर पुलिस ने हैदर मुसलमान और गोलू उडि?ा के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी खोजबीन में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक हैदर मुसलमान और गोलू उडि?ा इस इलाके में कुछ आपराधिक घटनाओं में शामिल रह चुके हैं और जल्द ही वे पकड़ लिए जाएंगे।

Related Articles

Back to top button
Close