देश

राजस्थान: बस-ट्रक में भीषण टक्कर, 10 की मौत

बीकानेर
राजस्थान के बीकानेर जिले में आज सुबह एक सड़क दुर्घटना में 10 लोगों की दर्दनाक हो गई। हादसे में 20 से 25 लोग घायल हो गए। हादसा श्री डूंगरगढ़ के नजदीक नैशनल हाइवे 11 पर हुआ जहां एक टूरिस्ट बस और ट्रक के बीच भिड़ंत हो गई। अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि बस राजस्थान परिवहन निगम की थी या प्राइवेट।

दोनों वाहनों के बीच टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक पलटकर सड़क पर गिर गया जबकि यात्रियों से भरी बस के अगले हिस्से के परखचे उड़ गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। वाहनों को हटाने के लिए बुलडोजर की मदद लेनी पड़ी। वहीं घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कुशीनगर में भी बस ऐक्सिडेंट, 5 की मौत
इधर, बिहार से राजस्थान जा रही एक बस के देवरिया-कुशीनगर सीमा पर दुर्घटनाग्रस्त होने से 5 लोगों की मौत हो गई है। हादसे में 11 लोग घायल हुए हैं। हादसे की सूचना पाकर कमिश्नर, आईजी समेत दोनों जिलों के डीएम एसपी और अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगों की मदद से बचाव और राहत कार्य जारी है। बताया जा रहा है कि बस में कुल 81 यात्री सवार थे। इस हादसे में मरने वाले सभी महाराजगंज जिले के निवासी हैं, जो काम की तलाश में जयपुर जा रहे थे।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close