बिहार

दिवाली की रात जहानाबाद में आरजेडी नेता के भाई की गोली मारकर हत्या

जहानाबाद
बिहार के जहानाबाद में बेखौफ अपराधियों ने दिवाली की रात राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता मनोज यादव के भाई अवध यादव की उस वक्त गोली मार कर हत्या कर दी जब वो अपने दुकान पर लक्ष्मी पूजा कराने के लिए बैठे थे.

घटना टेहटा ओपी क्षेत्र के सेरथुआ मोड़ के पास की है. दिवाली की रात हुई इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. राजद नेता के भाई की हत्या किन कारणों से की गई है इसकी वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है.

छानबीन में जुटी पुलिस

मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस घटना की छानबीन करने में जुट गई है. मृतक अवधेश उर्फ अवध यादव देकुली गांव का रहने वाले थे. घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि दिवाली की रात वो अपने पिता के साथ दुकान पर पूजा कराने को लेकर पंडित के इंतजार में बैठे थे, इस दौरान उनके पिता को आंख लग गई.

करीब 11:30 बजे बेखौफ अपराधियों ने अवधेश के सिर में गोली मारकर उनकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए. मृतक के पिता ने बताया कि गांव के कुछ लोगों से उनका विवाद था.

शव को कब्जे में लिया

घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गए और इसकी सूचना पुलिस को दी. दल-बल के साथ मौके पर पुलिस पहुंच गई और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

जहानाबाद के एसडीपीओ प्रभात भूषण श्रीवास्तव ने बताया कि देर रात अवध नामक व्यक्ति की हत्या हुई है, लेकिन अभी तक हत्या की वजह से बारे में खुलासा नहीं हो सका है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट और पीड़ितों से पूछताछ के बाद ही मामले की छानबीन हो सकेगी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close