मनोरंजन

तानाजी: काजोल का फर्स्ट लुक आउट, मराठी गेटअप में दिखा दमदार अंदाज

मुंबई

फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर में काजोल और अजय देवगन की जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर नजर आने वाली है. पीरियड ड्रामा फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर से काजोल का फर्स्ट लुक सामने आया है. इस फिल्म में काजोल तानाजी की पत्नी सावित्रीबाई मालुसरे का अहम रोल निभाते हुए नजर आएंगी.

तानाजी से काजोल का फर्स्ट लुक आउट-

काजोल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तानाजी फिल्म से अपना लुक शेयर किया है. काजोल ने अपना लुक शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- मैं आपको हारने नहीं दूंगी.

फिल्म के पोस्टर में काजोल मराठी लुक में नजर आ रही हैं. पोस्टर में काजोल का लुक काफी इंटेंस लग रहा है. सिर पर पल्लू लिए, माथे पर बड़ी सी बिंदी और नोज रिंग पहने हुए काजोल का लुक बेहद दमदार है.

बता दें कि तानाजी की कहानी 17वीं सदी पर बेस्ड है. इसका निर्देशन ओम राउत ने किया है. फिल्म तानाजी मालुसरे की जिंदगी पर बनी है. इस फिल्म में लंबे अरसे बाद फैंस काजोल और अजय को साथ में सिल्वर स्क्रीन पर देखेंगे. फिल्म सिनेमाघरों में 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी.  फिल्म को अजय देवगन फिल्म्स और टी-सीरीज प्रोड्यूस कर रही है.

कौन हैं तानाजी मालुसरे-

तानाजी मालुसरे, भारतीय इतिहास के वो योद्धा थे जिनके बारे में लोगों ने कम सुना है. वे मराठा साम्राज्य के संस्थापक छत्रपति शिवाजी महाराज की सेना में सैन्य नेता थे. वे छत्रपति शिवाजी महाराज के साथ कई जंग लड़े थे. 1670 में हुई सिन्हागढ़ की लड़ाई में अपने योगदान के लिए तानाजी को याद किया जाता है.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close