छत्तीसगढ़

जुए के दो फड़ पर पुलिस की दबिश, 59 जुआरी गिरफ्तार, 4 लाख नगद जब्त

दंतेवाड़ा
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की दंतेवाड़ा पुलिस (Dantewada Police) ने एक बड़ी कार्रवाई की है. जुए के दो अलग-अलग फड़ में दबिश देकर पुलिस ने जुआ (Gambling) खेल रहे 59 लोगों को हिरासत में लिया है. साथ ही पुलिस ने 4 लाख से ज्यादा की रकम भी बरामद की है. पुलिस इसे अपने लिए एक बड़ी कामयाबी मान रही है और इस कार्रवाई को जुआरियों पर जिले की अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई भी मानी जी है. फिलहाल पुलिस (Police) आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

बताया जा रहा है कि रविवार रात दंतेवाड़ा के किरंदुल थाना क्षेत्र में पुलिस की एक टीम ने दबिश दी. माना जा रहा है कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि इलाके में एक बड़ा जुए का फड़ चलाया जा रहा है. पुलिस ने एक टीम बनाकर दो अल-अलग जगह चल रहे फड में रेड मारी. इस दौरान पुलिस ने  3,86,000/ और  70,000/- रूपए का जुआ जब्त किया.

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को लगातार सूचना मिल रही थी कि किरंदुल में जुआ संचालित किया जा रहा. किरंदुल टीआई बरुआ ने कई जगह छापा भी मारा. पर शातिर जुआरी मैदान छोड़ भाग खड़े हुए थे. रविवार रात दंतेवाड़ा से एक टीम गठित की गई और मुखबिर की सूचना पर रेड मारा गया और सफलता मिली. कार्रवाई में पुलिस ने कुल मिलाकर 59 लोगों को हिरासत में लिया है.

Related Articles

Back to top button
Close