देश

जमकर हुई हाथापाई, शादी के दौरान आपस में भिड़ गए दूल्हा-दुल्हन के रिश्तेदार

 नई दिल्ली 
आपने अक्सर शादियों में देखा होगा कि कोई न कोई रिश्तेदार नाराज हो जाता है।रिश्तदारों की नाराजगी मौसा, फूफा, जीजा आदि को लेकर कई मीम और चुटकुले भी बनाए जाते हैं।ऐसे में देखा जाए, तो ज्यादार शादियों में आपको किसी की नाराजगी या लड़ाई-झगड़े को लेकर किस्से सुनने को मिल ही जाएंगे। शादी में छोटी-मोटी लड़ाई नहीं बल्कि हाथापाई का एक मामला तेलंगाना में देखने को मिला।

समारोह में चले लात-घूंसें 
तेलंगाना के सूर्यापेट जिले में एक शादी समारोह चल रहा था। अचानक दूल्हा-दुल्हन के रिश्तेदारों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच युद्ध छिड़ गया। चाहे वो समारोह में शामिल महिलाएं हो या फिर पुरुष, सब एक-दूसरे से भीड़ गए। इस लड़ाई के दौरान लात-घूंसों के साथ-साथ कुर्सियां भी चलीं। अब घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रिपोर्ट के मुताबिक, सूर्यापेट जिला के Kodad मंडल के अजय और आंध्रप्रदेश के प्रकाशम जिला की इंद्रजा का रिश्ता अक्टूबर में हुआ था। दोनों की शादी 29 अक्टूबर को हुई। इसी दिन शादी समारोह के दौरान डीजे को लेकर दुल्हन और दूल्हे के रिश्तेदारों के बीच बहस शुरू हो गई। इसके बाद मामला हाथापाई पर उतर आया और देखते ही देखते शादी समारोह का स्थान युद्ध स्थल में तब्दील हो गया। इस मामले की खबर हुई, तो पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। बताया गया कि इस लड़ाई में तीन लोगों को छोटी-मोटी चोट आईं, जिन्हें बाद में अस्पताल ले जाया गया। साथ ही, पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

Related Articles

Back to top button
Close