बिहार

छठ से पहले छाया आम्रपाली-निरहुआ का भोजपुरी गाना ‘पहिले पहिले बानी कइली छठी मइया’

 नई दिल्ली 
 छठ का पावन पर्व साल 2019 में 31 अक्टूबर से शुरू हो जायेगा। यह त्योहार कार्तिक शुक्ल पक्ष की षष्ठी को मनाया जाता है। पूर्वी भारत के बिहार, झारखंड, पूर्वी उत्तर प्रदेश और पड़ोसी देश नेपाल में इस पर्व की रौनक देखने को मिलती है। वहीं छठ पूजा को लेकर भोजपुरी सिनेमा में अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। भले ही छठ आने में कुछ दिन है लेकिन उससे पहले सोशल मीडिया पर छठ पूजा के भोजपुरी गानों की धूम देखी जा रही है। यू-ट्यूब पर छठ के मौके पर आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव (निरहुआ) का 'पहिले पहिले बानी कइली छठी मइया' गाना बार-बार देखा जा रहा है।

इस गाने के वीडियो में आम्रपाली दुबे और निरहुआ छठ पूजा कर रहे हैं। गाने में आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने पति-पत्नी का रोल अदा किया है। गाने को देखकर लग रहा है कि ये दोनों नव-नवेले जोड़े के रोल अदा कर रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि निरहुआ-आम्रपाली छठ पूजा के लिए जाते हैं। तभी बाहर निरहुआ को कुछ गुंडे घेर लेते हैं और मारपीट करते हैं। आम्रपाली के पिता भी गुंडों के साथ मिले होते हैं।  इसके बाद दूसरे दिन आम्रपाली छठ मइया की पूजा कर अपने पति की सलामती की दुआ करती हैं। वीडियो काफी इमोशन है लेकिन इसे देखने के बाद आपको खूब मजा आएगा। 

आपको बता दें कि इस गाने को यू-ट्यूब चैनल वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी ने 17 अक्टूबर को शेयर किया है। इस वीडियो को अब तक 38 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल गए हैं। 22 हजार लोगों ने आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी वाले गाने को लाइक किया है, जबकि सैकड़ों की संख्या में यूजर्स ने कमेंट किए। 
 

Related Articles

Back to top button
Close