खेल

‘खेल ने दिए अच्छे लोग’, विराट का खास फोटो

नई दिल्ली
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने शनिवार को अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की जिसमें वह इंग्लैंड के कप्तान इयोन मॉर्गन और साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डि विलियर्स के साथ हंसते हुए नजर आ रहे हैं। कोहली ने फोटो के जरिए यह दर्शाने की कोशिश की खेल ने उन्हें मैदान के अंदर और बाहर कई लोग दिए हैं।

अपनी कप्तानी में साउथ अफ्रीका के खिलाफ हाल में भारत को तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 3-0 से जीत दिलाने वाले कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘खेल के बारे में सबसे सुंदर बात यह है कि प्रतिद्वंद्विता केवल मैदान तक रहती है और सिर्फ एक मुस्कान और खुले दिमाग के साथ ऐथलीटों (खिलाड़ियों) के बीच सभी तनाव खत्म हो जाते हैं। मैदान पर कड़ी मेहनत करें लेकिन मैदान के बाहर हमेशा हंसते रहें। खेल के माध्यम से इतने सारे अद्भुत लोगों को जानने का मौका मिला।’

कोहली की डि विलियर्स के साथ काफी गहरी दोस्ती है और दोनों खिलाड़ी लंबे समय से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में एक साथ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के लिए खेल रहे हैं। विराट को मैदान पर काफी आक्रामक माना जाता है लेकिन मैदान के बाहर वह खिलाड़ियों के प्रति काफी दोस्ताना व्यवहार रखते हैं।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close