राजनीति

कर्नाटक की सरकार गिराने की कोशिश नहीं करेंगे: कुमारस्वामी

नई दिल्ली 
कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि उनकी पार्टी भाजपा सरकार को गिराने की कोशिश नहीं करेगी जैसे उसने उनकी गठबंधन सरकार को गिराया था। उन्होंने यह भी कहा कि वह नहीं समझते हैं कि मध्यावति चुनाव होंगे।

कुमारस्वामी ने कहा, जेडीएस सरकार को गिराने की कोशिश नहीं करेगी जैसे भगवा दल ने उनकी गठबंधन सरकार गिरायी थी। उन्होंने बेलगावी में पत्रकारों से कहा कि अन्य पार्टियों के नेता सत्ता चाहते हैं, लेकिन हम नहीं चाहते हैं। हम प्रभावशाली विपक्ष के तौर पर काम करेंगे और उम्मीद जताते हैं कि सत्तारूढ़ भाजपा बाढ़ प्रभावित लोगों को राहत देगी।

जेडीएस नेता ने कहा कि उन्हें नहीं लगता है कि कर्नाटक में मध्यावति चुनाव होंगे। हालांकि पूर्व मुख्यमंत्री और विपक्ष के नेता सिद्धरमैया ने बार-बार कहा है कि राज्य में मध्यावति चुनाव हो सकते हैं। सिद्धरमैया ने सरकार नहीं गिराने की कुमारस्वामी की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जदएस नेता के बयान से संकेत जाता है कि वह भगवा दल को समर्थन करते हैं।

सिद्धरमैया ने कहा कि जदएस और भाजपा ने 2005-2006 में मिलकर सरकार बनाई थी। उन्होंने बेंगलुरु में पत्रकारों से कहा, '' हम उनसे और क्या उम्मीद कर सकते हैं? उनका बयान (वह भाजपा का समर्थन करते हैं) यह संकेत दे रहा है।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close