उत्तर प्रदेश

अवैध संबंध के शक में पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला, भीड़ ने की पीट-पीटकर हत्या

कानपुर
उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र के सेमौर गांव में अवैध संबंधों के शक में एक शख्स ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी। हत्या के आरोपी ने अपनी बेटी पर भी ताबड़तोड़ वार किए, जिसकी वजह से वह बुरी तरह से जख्मी हो गई। फिर उसने बीच-बचाव कर रहीं अपनी सास और पत्नी की बहन को गंभीर रूप से घायल कर दिया। इन वारदातों से आक्रोशित भीड़ ने शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

छत्तीसगढ़ का रहने वाला मोहम्मद निसार मंगलवार को अपनी ससुराल सेमौर आया था। पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। दोपहर लगभग 12 बजकर 45 मिनट पर जब पत्नी कमरे में खाना देने पहुंची तो मोहम्मद निसार ने उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया और उसे मौके पर ही काट डाला। घटना को देखकर बदहवास सास और पत्नी की बहन भी मौके पर पहुंची, जिन पर भी उसने धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले की वजह से वे बुरी तरह से जख्मी हो गईं।

भीड़ ने पीट-पीटकर कर दी हत्या
घटना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। इस दौरान वहां जुटी भीड़ ने मोहम्मद निसार को पीट-पीटकर मार डाला। घायलों में मोहम्मद निसार की पत्नी की बहन अकरी उर्फ पप्पी और सास सोगरा, 8 वर्षीय बेटी भी शामिल है। इन्हें पुलिस ने इलाज के लिए सीएचसी गाजीपुर में भर्ती कराया है।

Related Articles

Back to top button
Close