उत्तर प्रदेश

अयोध्या मामले पर डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा, कोर्ट का निर्णय सबको मान्य होगा 

 सीतापुर 
अयोध्या पर कोर्ट के आने वाले फैसले पर डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा कि कोर्ट का जो भी फैसला आएगा, वह सबको मान्य होगा। न्यायालय भगवान के समान है। उसका निर्णय हर किसी को मान्य होगा। भाजपा का एजेंडा सर्वानुमति या न्यायालय के फैसले पर निर्भर है। उन्होंने कहा कि फैसला पांच सौ साल बाद आ रहा है इसलिए ऐतिहासिक होगा।

सपा नेता आजम खां पर दर्ज हुए केस पर उन्होंने कहा कि सरकार पारदर्शी है। आजम खां सरकार को जालिम कह रहे हैं, इस सवाल पर उन्होंने कहा कि सरकार पारदर्शी है। जो जालिम होता है, गलत काम करने वाले हैं, नियम-कानून को नहीं मानते उन पर सरकार सख्ती से कार्यवाही करती है।
 
यह बातें शनिवार को नैमिषारण्य के वेदव्यास पीठ में आयोजित महायज्ञ में आहुति देने पहुंचे प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहीं। उनके साथ प्रदेश सरकार के कृषि विपणन मंत्री सूर्य प्रताप शाही भी थे। श्री शर्मा ने कहा कि प्रदेश सरकार तपोस्थली नैमिषारण्य के समग्र विकास के लिए बेहद गंभीर है। यहां की हर गली चमके, सड़कें दुरुस्त हों और सम्पूर्ण तपोस्थली का विकास करने के लिए ही सरकार नैमिष विकास प्राधिकरण के गठन पर गम्भीरता से विचार कर रही है। विकास प्राधिकरण का गठन होने के बाद नैमिषारण्य का सम्पूर्ण विकास होगा।

Related Articles

Back to top button
Close